New Hero Xoom 125cc फर्स्ट लुक, प्राइस ,फीचर और लांच डेट हीरो क्सूम 125 

New Hero Xoom 125cc फर्स्ट लुक, प्राइस ,फीचर और लांच डेट हीरो क्सूम 125

हीरो कंपनी की ओर से आने वाली नई स्कूटर हीरो क्सूम 125 जिसे हीरो कंपनी कुछ ही महीने बाद इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है आज की इस आर्टिकल में हम हीरो के आगामी स्कूटर हीरो क्सूम 125 के बारे में आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं यह स्कूटर कब हमारे इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा इसकी प्राइसिंग क्या होगी साथ ही साथ इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं उन सभी चीजों के बारे में आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें आइये स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी देते हैं।

New Hero Xoom 125cc Look

सबसे पहले हम लोग इस स्कूटर के लुक के बारे में बात करें तो लुक आप ही लोग बताइए कि आपको इस स्कूटर का लुक कैसा लग रहा है इसके फीचर्स के बारे में बताऊं तो इस आप लोग को फीचर्स भी काफी सारे देखने को मिलेंगे जैसे एक आपको फ्रंट में प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट सेट मिलने वाला है और एलईडी टेन लैंप और इसके अलावा एलइडी का इंडिकेटर भी देखने को मिल जाएगा।

New Hero Xoom 125cc

New Hero Xoom 125cc Features

फीचर की बात करे तो साथ ही साथ आप लोगों को इस स्कूटर पर फुली डिजिटल कंसोल दिया जाएगा जिस पर आप लोगों को बहुत सारी इनफार्मेशन तो मिलेंगे ही साथ ही साथ इस पर आप लोगों को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जीपीएस के साथ देखने को मिलेगा इतना ही नहीं स्कूटर पर आप लोगों को यूएसबी चार्जिंग पॉइंट के साथ सीबीएसई यानी की कम्परिंग  ब्रेकिंग सिस्टम और सेफ्टी वाइस साइड स्टैंड इंजन का टॉप सेंसर भी दिया गया है तो फीचर्स स्कूटी में काफी सारे देखने को मिलेगा बात।

ये भी पढ़े –

  1. जल्द आने वाला है Yamaha 125cc न्यू स्पोर्ट बाइक, Hero Xtreme 125R को टक्कर देने
  2. Hero Xtreme125 Vs TVS Raider 125 में किसे खरीदें? 2 मिनट में खुद करें फैसला
  3. कम बजट में ये 3 बाइक जाने इंजन,माइलेज,टॉप स्पीड और कीमत

New Hero Xoom 125cc Engine

स्कूटी के इंजन के बारे में बता दे तो इसके इंजन केतु हीरो क्सूम 125 में आप लोगों को 124.6 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा जिस पर आप लगभग 9.4 बीएचपी टॉर्क का पावर आप लोगों को देखने को मिलेगा जिसमें माइलेज लगभग आप लोगों को 45kmpl के आसपास देखने को मिल जाएगा।

New Hero Xoom 125cc

New Hero Xoom 125cc Price & Launch

हीरो क्सूम 125 स्कूटी के प्राइसिंग के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 85,000 से 90,000 हजार के बीच एक्सपेक्टेड किया जा सकता है और इस नये स्कूटी की कीमत की बात करे तो अप्रैल 2024 में लांच किया जायेगा।

दोस्तों अगर आपको New Hero Xoom 125cc की जानकारी अच्छी लगी हो हमारे ताज़नेट से जुढ़े रहे और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके, मिलते है आपसे अगले पोस्ट में तब तक के लिए जय हिन्द दोस्तों।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment